Monday, May 20, 2024

अधिकारियों से जुड़े 75 स्थानों पर कर्नाटक लोकायुक्त की छापेमारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। कर्नाटक लोकायुक्त ने कई सरकारी अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के जरिए आय से अधिक संपत्ति जमा करने के संबंध में जानकारी मिलने के बाद सोमवार को राज्य भर में 75 स्थानों पर छापेमारी की।

छापेमारी बेंगलुरु, चित्रदुर्ग, बेलगावी, बीदर और हावेरी जिलों सहित कई स्थानों पर हो रही है। सूत्रों ने बताया कि छापेमारी वन विभाग सहित विभिन्न सरकारी विभागों से जुड़े अधिकारियों पर की गई। आवासों, फार्म हाउसों, कार्यालयों और कारखानों पर छापेमारी और तलाशी चल रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बेंगलुरु में, शहर के विभिन्न इलाकों में 9 स्थानों पर चंद्रप्पा बिराजनवार के आवासों पर छापे मारे गए। चंद्रप्पा वर्तमान में सहायक राजस्व अधिकारी (एआरओ) के पद पर कार्यरत हैं। अधिकारियों को जानकारी मिली कि उन्होंने कथित तौर पर अपनी आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है। सूत्रों ने बताया कि चंद्रप्पा को पहले लोकायुक्त अधिकारियों ने 60,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा था।

हावेरी में सहायक वन संरक्षक (एसीएफ) नागेंद्र नाइक के आवास पर छह सदस्यीय लोकायुक्त टीम ने छापा मारा। सूत्रों ने बताया कि उनके घर पर 400 ग्राम सोना, 1.5 लाख रुपये नकद मिले हैं।

लोकायुक्त सूत्रों ने बताया कि अधिकारियों को छापेमारी में सोना, कीमती सामान, संपत्तियों के दस्तावेज और नकदी मिली है। छापेमारी को लेकर अभी आधिकारिक बयान आना बाकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय