Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में हरिद्वार से जल लेकर पहुंची 31 किन्नरों की कावड़, रोजाना तय कर रहे 35 किलोमीटर का सफऱ  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बाबा भोलेनाथ के इस कावड़ मेले में बुलंदशहर की एक किन्नर टोली भी हरिद्वार से जल लेकर सोमवार को मुजफ्फरनगर जनपद में पहुंची थी। 31 किन्नर और 10 जेंट्स की यह शिव भक्तों की टोली यूपी तरक्की करें कि मनोकामना लेकर अर्धनारीश्वर भगवान की कावड़ लेकर हरिद्वार से चले हैं जो अपने 10 दिन के इस सफर में बुलंदशहर पहुंचकर बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक करेंगे ।

आज जैसे ही किन्नर शिव भक्तों की ये टोली मुजफ्फरनगर जनपद का हृदय कहे जाने वाले शिव चौक पर पहुंची तो हर किसी की निगाहें इन्हीं पर टिक गई नाचती गाती किन्नरों की टोली एक अलग ही शिव भक्ति में लीन दिखाई पड़ रही थी इन किन्नर शिव भक्तों की माने तो वह नहीं जानते कि यह समाज हमें ऑब्जर्वर करता है या नहीं लेकिन इनका कहना है कि अब जब हम कावड़ लेकर आए हैं तो हर किसी ने हमें इज्जत दी है रोजाना 30 से 35 किलोमीटर चलकर यह टोली अपने सफर को पूरा कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रिया वशिष्ठ नाम की किन्नर भोली ने बताया कि हमारी श्री बाबा अर्धनरेश्वरी कावड़ है और यूपी में आकर हमें इतना अच्छा लग रहा है देखो कितनी चहल-पहल है, हम हरिद्वार से सीधे बुलंदशहर की तरफ जा रहे हैं एवं हमारा पूरा 10 दिन का सफर है, हम 31 किन्नर हैं और हमारे साथ 10 जेंट्स भी हैं, हमें तो बहुत अच्छा लग रहा है व हम तो बाबा से दुआ करेंगे कि हमें हर साल बुलाते रहें और हम हर साल आते रहे साथ ही आज ये लाये है तो कल को इससे भी बढ़िया लाये, हमारी मन्नत यह थी कि सबको रोजी रोजगार मिले एवं सब बच्चे वाले जीते रहे और हमारा यूपी और तरक्की पर जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय