Wednesday, July 3, 2024

निजी कार्यक्रम को निजी बनाए रखना प्रधानमंत्री और पार्टी की परम्परा- डॉ मोहन यादव

अजमेर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के कहा कि निजी कार्यक्रम को निजी बनाए रखना देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की रीति, नीति और परम्परा है। यही कारण है कि वे राजस्थान के अजमेर स्थित जगत पिता ब्रह्मा की नगरी पुष्कर में बेटे वैभव का विवाह आयोजन पूर्ण रूप से निज पारिवारिक जनों के साथ करने यहां पहुंचे हैं।

मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि वे वैसे तो महाकाल की नगरी उज्जैन से आते हैं किन्तु प्रदेश में रहने के कारण लोगों से अंतरिम आत्मीयता होती ही है, ऐसे में निजता में खलल होता है। उन्हें संतोष है कि उनके परिवारजनों ने उनके प्रस्ताव को स्वीकार किया और वे ब्रह्मा की नगरी पुष्कर में अपने शुद्ध निज परिवारजनों के साथ सुख, सुकून और शांति से विवाह आयोजन सम्पन्न कराने यहां पहुंचे हैं। उनको यहां का वातावरण सरकारी बंधनों से मुक्त बहुत ही सुकून भरा महसूस हुआ है। विवाह सम्पन्न कराने के बाद वे अपने प्रदेश काम पर लौट जाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने शनिवार को सुबह तीर्थराज पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना की और जगतपिता ब्रह्मा मंदिर के दर्शन किए। इस दौराने उनके परिवारजन जिनमें सीएम मोहन यादव की पत्नी सीमा यादव, बेटी आकांक्षा, छोटा बेटा अभिमन्यु और अन्य रिश्तेदार शामिल रहे।

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश के मुख्य मंत्री मोहन यादव के बेटे वैभव की शादी आज शनिवार को पुष्कर स्थित पुष्करा रिसोर्ट में किसान परिवार की बेटी शालिनी के साथ होगी। शालिनी के पिता सतीश यादव हरदा के रोलगांव के रहने वाले हैं। दोनों परिवार मध्यप्रदेश से वेडिंग डेस्टिनेशन राजस्थान के पुष्कर (अजमेर) स्थित पुष्करा रिसॉर्ट पहुंच चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय