Sunday, May 19, 2024

केजरीवाल का भाजपा व कांग्रेस पर आप के घोषणापत्र की नकल करने का लगाया आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ शुरू करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा और कांग्रेस आप के दिखाए रास्ते पर चल रही हैं। जबलपुर, मध्य प्रदेश में योजना का उद्घाटन करते हुए, चौहान ने घोषणा की कि उनकी सरकार ‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ के तहत महिलाओं को 1000 रुपये हस्तांतरित करेगी और उन्हें इस योजना के लिए 1.25 करोड़ पंजीकरण प्राप्त हुए थे।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, केजरीवाल ने ट्वीट किया कि यह योजना और कुछ नहीं बल्कि आप के घोषणापत्र की प्रतिकृति है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केजरीवाल ने ट्वीट किया, कांग्रेस और भाजपा दोनों ने आम आदमी पार्टी (आप) के दिखाए रास्ते पर चलना शुरू कर दिया है। कर्नाटक में कांग्रेस की गारंटी आप के घोषणापत्र की नकल थी। अब, मध्य प्रदेश में, भाजपा ने भी आप के रास्ते को अपना लिया है। यह एक सकारात्मक विकास है। लोगों का कल्याण प्राथमिकता होनी चाहिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी पार्टी इसे लागू करती है।

चौहान ने कहा कि शनिवार का दिन उनके जीवन का महत्वपूर्ण दिन है।

उन्होंने कहा, हमें इस योजना के लिए 1.25 करोड़ पंजीकरण प्राप्त हुए हैं। 12 महीनों की अवधि में, सभी महिलाओं को उनके बैंक खातों में 12 हजार रुपये प्राप्त होंगे। इस पहल का उद्देश्य महिलाओं को सशक्त बनाना और उन्हें उनकी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम बनाना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय