Friday, May 17, 2024

साजिश के तहत हुई है केजरीवाल की गिरफ्तारी,शराब घोटाला भाजपा ने किया : संजय सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी एक साजिश के तहत हुई है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के उन आरोपों को दोहराया जिनमें कहा जा रहा है कि ईडी ने दबाव डालकर कुछ आरोपियों से केजरीवाल के खिलाफ बयान दिलवाया और फिर उन्हें राहत दे दी।

संजय सिंह ने कहा कि मंगुटा रेड्डी और उनके बेटे राघव रेड्डी पर ईडी ने दबाव डालकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिलवाया गया और साजिश के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने यह भी आरोप दोहराया कि शरत रेड्डी पर भी ईडी ने दबाव डालकर केजरीवाल के खिलाफ बयान लिया। उन्होंने कहा कि बाद में रेड्डी से भाजपा ने 55 करोड़ रुपए का चंदा लिया।

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बुधवार शाम संजय सिंह की तिहाड़ जेल से रिहाई हुई। संजय सिंह करीब छह महीने जेल में थे।

संजय सिंह ने कहा, “असली बात यह है कि शराब घोटाला भाजपा ने किया है और ईडी की जांच के बाद शुरू हुआ है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ ऐसे बयान छिपा लिए गए जो उनके खिलाफ नहीं थे। दबाव डालकर जो बयान दिए गए उन्हें गिरफ्तारी का आधार बनाया गया। मैं इस देश की जनता से कहना चाहता हूं कि आपका मुख्यमंत्री और आपका बेटा सौ फीसदी ईमानदारी से जीवन जीया है। केजरीवाल पर ना पहले कोई दाग था, ना कभी रहेगा। अरविंद केजरीवाल का गुनाह सिर्फ यह है कि वह दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा के लिए काम कर रहे हैं। उनका गुनाह है महिलाओं के लिए मुफ्त बस सफर देना और अब उन्हें मासिक सहायता देने जा रहे हैं। उनका गुनाह है कि बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा करवा रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय