Monday, May 20, 2024

नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, मां की शिकायत पर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते हुए पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। यह व्यक्ति पुत्री के साथ कई दिनों से दुष्कर्म कर रहा था। बुधवार को शराब पीकर जब वह बच्ची को खींच रहा था तभी मां आ गई। बच्ची ने मां को रोते हुए सब बताया। जिसके बाद मां ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम इलाके में बुधवार रात एक नाबालिक बच्ची के द्वारा यह सूचना दी गई कि उसके पिता के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सूचना के मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई। मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया। जिससे पूछताछ की जा रही थी। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की मां से शिकायत पत्र लिया और मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक वादी द्वारा थाना मधुबन बापूधाम पर एक तहरीर दी गई कि उसकी नाबालिग लड़की जो अपने पिता के साथ रहती है, को उसका पिता शराब पीकर उसको जबरदस्ती खींचकर ले जा रहा था।

इस पर लड़की चिल्लाई तो वादी को पता चला और जैसे ही उसने नाबालिग से पूछा तो उसने चिपक कर रोते हुए बताया कि मेरे पिता मेरे साथ गलत काम करने के लिए ले जा रहे हैं। मुझे बचाओ।

नाबालिग ने बताया कि दो दिन पहले भी मेरे पिता ने मेरे साथ गलत काम किया था। जिस पर तत्काल थाना मधुबन बापूधाम पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया और लोकल इनपुट व मुखबिर की सूचना पर नामजद वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय