Sunday, May 5, 2024

केजरीवाल के भारत रत्न प्रत्याशी सिसोदिया की जमानत याचिका 6 बार खारिज : सुधांशु त्रिवेदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल अपने जिन उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भारत रत्न देने की बात कर रहे थे, उनके भारत रत्न के प्रत्याशी सिसोदिया की जमानत याचिका 6 बार खारिज हो चुकी है और सुप्रीम कोर्ट के सोमवार के फैसले के बाद अब केजरीवाल को 338 करोड़ रुपये का जवाब देना चाहिए।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नाटकीय अंदाज में जो बात बार-बार बोलते थे कि पैसा कहां है, पैसा कितना है, तो अगर आज के सुप्रीम कोर्ट के ऑब्ज़र्वेशन को देखा जाए तो इस बार सुप्रीम कोर्ट ने सिर्फ मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका ही खारिज नहीं की है बल्कि उसमें 338 करोड़ रुपये का घपला और मनी ट्रेल लीगली एस्टेब्लिश होता दिख रहा है और अब सुप्रीम कोर्ट के इस ऑब्ज़र्वेशन के बाद अब यह सिर्फ आरोप भर या तथ्यात्मक आरोप भर नहीं रह गया है बल्कि इसमें संख्यात्मक स्थिति भी सामने आ गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अब केजरीवाल सरकार को न्यायालय को बताना पड़ेगा कि घोटाले का पैसा कहां गया? उन्होंने कहा कि यह साबित हो जाता है कि अपने आपको कट्टर ईमानदार कहने वाले कितने भ्रष्टाचारी हैं और अब हालत यह हो गई है आम आदमी पार्टी चोरी और सीनाजोरी दोनों कर रही है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, अब भाजपा का भी यही सवाल है और दिल्ली की जनता भी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से यही सवाल पूछ रही है कि वह 338 करोड़ रुपये कहां हैं? उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब केजरीवाल सरकार को संवैधानिक और वैधानिक दृष्टि से सुप्रीम कोर्ट को और नैतिक रूप से दिल्ली की जनता को भी इस सवाल का जवाब देना होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय