Saturday, May 18, 2024

अंग्रेजाें को देश से भगाने वाली कांग्रेस मोदी से नहीं डरेगी – खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बालाघाट। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने विधानसभा चुनाव वाले राज्यों में केंद्रीय एजेंसियों प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग की कार्रवाई का जिक्र करते हुए आज कहा कि देश से अंग्रेजों को भगाने वाली कांग्रेस ‘मोदी’ से डरने वाली नहीं है। खड़गे मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के कटंगी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और पार्टी महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला भी मौजूद थे।

खड़गे ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव वाले राज्य छत्तीसगढ़ और राजस्थान में केंद्रीय एजेंसियां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारों पर कार्रवाई कर रही है। लेकिन ‘मोदी’ जान लें, कांग्रेस ने अंग्रेजों से देश की आजादी की लड़ाई लड़ी और उन्हें देश से खदेड़ दिया। ऐसी कांग्रेस इस तरह की कार्रवाइयों और ‘मोदी’ से डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता इन कार्रवाइयों के बारे में सब जानती है और वह भाजपा को जवाब भी देगी।
कांग्रेस अध्यक्ष ने सभा में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के पक्ष में नारे लगने पर संबंधित कार्यकर्ताओं से कहा कि अब समय कम बचा है और सबको मिलकर कार्य करने की जरूरत है। इसी स्थिति में कांग्रेस जीतेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि कमलनाथ अभी प्रदेश अध्यक्ष हैं और आने वाले समय में वे आगे ‘कुछ और’ बनने वाले हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर पार्टी ने वचनपत्र में जो भी वादे किए हैं, वे पूरे किए जाएंगे।
उन्होंने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमले बोले और कहा कि राज्य में इतने लंबे समय तक सरकार में रहने के बावजूद भाजपा प्रदेश का विकास नहीं कर पायी, तो ये लोग देश क्या चला पाएंगे। उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों की भी आलोचना की और कहा कि कांग्रेस देश बचाने की लड़ाई लड़ रही है। राज्य विधानसभा चुनाव के लिए सभी 230 सीटों पर मतदान 17 नवंबर को होगा और अब सभी प्रमुख दलों का चुनाव प्रचार अभियान और जोर पकड़ने लगा है। प्रचार अभियान 15 नवंबर की शाम को थम जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय