Sunday, May 19, 2024

खिचड़ी घोटाला : शिवसेना नेता संजय राऊत के भाई को ईडी ने 30 जनवरी को तलब किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राऊत के भाई संदीप राऊत को कोरोना कालखंड में हुए कथित खिचड़ी घोटाला मामले में पूछताछ के लिए 30 जनवरी को पेश होने के लिए समन भेजा है। ईडी ने यह समन शिवसेना युवा नेता सूरज चव्हाण से पूछताछ के बाद जारी किया है।

कोरोनाकाल में मरीजों के लिए बांटी जाने वाली खिचड़ी में 2 करोड़ रुपये का घोटाला किए जाने का आरोप भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने लगाया था। इस मामले की ईडी मनी लॉड्रिंग एंगल से जांच कर रही है। ईडी की टीम ने इस मामले में शिवसेना (यूबीटी) के युवा नेता सूरज चव्हाण को गिरफ्तार किया है। सूरज चव्हाण से पूछताछ के दौरान संजय राऊत के भाई संदीप राउत का नाम सामने आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोरोना मरीजों के लिए मुंबई नगरनिगम की ओर से दो करोड़ रुपये की खिचड़ी बांटने का काम तीन कंपनियों को दिया गया था । इस मामले की छानबीन ईडी के अलावा मुंबई पुलिस की टीम भी कर रही है। खिचड़ी घोटाले में संजय राऊत के करीबी रिश्तेदार सुजीत पाटकर, सुनील बाला कदम, तत्कालीन मुंबई नगर निगम के उपायुक्त, सह्याद्रि रिफ्रेशमेंट के राजीव सालुंके, फोर्सवन मल्टी सर्विसेज, स्नेहा कैटर्स पार्टनर सहित बीएमसी अधिकारियों पर मामला दायर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय