Sunday, May 5, 2024

‘दिल से बुरा लगता है भाई प्लीज भाई’ फेम यूट्यूबर देवराज पटेल की हादसे में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायपुर।’दिल से बुरा लगता है भाई प्लीज भाई” मीम से सुर्खियां बटोरने वाले यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज पटेल की छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस बारे में खुद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है और देवराज को श्रद्धांजलि भी दी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिखा, “इतनी कम उम्र में अविश्वसनीय प्रतिभा वाले कलाकार को खोना बहुत दुखद है। ईश्वर उनके परिवार और प्रियजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।” शांति।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जा रहा है कि देवराज पटेल का एक्सीडेंट लावंडी चौक इलाके में हुआ है। यहां एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और देवराज पटेल की जान चली गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट के साथ देवराज का एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें देवराज पटेल कहते नजर आ रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग मशहूर हैं, एक मैं और एक हमारे चाचा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच अपनी मौत से कुछ घंटे पहले देवराज पटेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवराज एक रील की शूटिंग के लिए रायपुर आए थे और लौटते वक्त ये हादसा हो गया। देवराज सिर्फ 21 साल के थे और फिलहाल बीए के अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे।

देवराज पटेल ने भुवन बाम की ढिंढोरा सीरीज में भी काम किया था। दिल से बुरा लगता है भाई प्लीज मीम से सुर्खियों में आए देवराज के यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर और 56 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तेलीबांधा क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रक ने देवराज पटेल की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। कहा जा रहा है कि देवराज यूट्यूब के लिए वीडियो बनाने नया रायपुर गए थे। वहां से लौटते वक्त उनके साथ हादसा हुआ।

देवराज पटेल के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दु:ख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया- दिल से बुरा लगता है, करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले, देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए, इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदाई है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुख सहने की शक्ति दे।

भूपेश बघेल ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो टैग किया है, जिसमें देवराज पटेल मुख्यमंत्री बघेल की मौजूदगी में कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं एक मैं और एक मोर काका। इस वीडियो को 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा था।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय