Wednesday, June 26, 2024

कुलविंदर कौर को मिला एसजीपीसी का साथ, कहा- ‘कंगना को अपनी जुबान पर नियंत्रण नहीं’

अमृतसर। अमृतसर में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की कार्यकारी समिति की बैठक हुई। इस बैठक में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी और समिति के सदस्य मौजूद रहे। इस इस मौके पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव राजिंदर सिंह मेहता ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि एसजीपीसी और देश का सिख सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के साथ खड़ा है। कंगना रनौत उल्टा-सीधा बयान देकर पंजाब और पंजाबी समुदाय को बदनाम करना चाहती हैं। इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए ताकि असली सच्चाई सामने आ सके। कुलविंदर कौर की कंगना के साथ कोई जातीय दुश्मनी नहीं थी, वह एक अधिकारी के रूप में हवाई अड्डे पर ड्यूटी कर रही थी। उन्होंने कहा कि पंजाब के किसान जब आंदोलन पर थे तो कंगना रनौत ने प्रदर्शनकारियों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था, कंगना को अपनी जीभ पर नियंत्रण नहीं है। प्रदर्शनकारियों में कुलविंदर कौर की मां भी शामिल थीं।

 

 

भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने हिमाचल से ऐसे व्यक्ति को टिकट देकर सांसद बनाया है जिसका अपनी जुबान पर कोई नियंत्रण नहीं है। कारण यह है कि कंगना पंजाबी समुदाय के बारे में बुरा बोल चुकी हैं और मोदी की तारीफ करती हैं। बंदी सिंह का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह अब पूरे देश का एजेंडा बन गया है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी लंबे समय से इस एजेंडे को लेकर चल रही है और इस पर जोरदार तरीके से बात करती रही है। बंदी सिंह के मुद्दे को लेकर हमने लगातार अदालतों का दरवाजा खटखटाया, लेकिन सरकारें नहीं चाहती कि बंदी सिंह रिहा हों। लेकिन, हमें विश्वास है कि कोर्ट से हमें न्याय मिलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय