Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में दधेडू कलां में पिलर के गड्ढे में गिरकर मजदूर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। फिसलकर बोरवेल में गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई। इससे पहले आनन-फानन में गड्ढे में गिरे मजदूर को उसके भाई ने निकाला। गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, तो रास्ते में मजदूर ने दम तोड़ दिया। मकान निर्माण करने के लिए पिलर खड़ा करने को मशीन से गहरा गड्ढा खोदा गया था। वहीं सूचना पर प्रभारी आईपीएस अभिजीत कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव दधेडु में तमरेज पुत्र महबूब का मकान बन रहा है। तमरेज सऊदी में रहकर नौकरी करते हैं, जिस प्लाट में मकान का निर्माण कराया जा रहा है उसके बगल में ही गहरा तालाब है। मजबूत और गहरी नींव तैयार करने के लिए तालाब के बराबर में पिलर खड़े किए जा रहे हैं। पिलर गहराई में खड़े करने के लिए मशीन से करीब सौ सेंटीमीटर की परिधि में पन्द्रह फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मकान निर्माण में जुटा बाइस वर्षीय मजदूर आदेश पुत्र प्रेम निवासी गांव तेवड़ा थाना ककरौली सोमवार को अचानक फिसलकर बोरवेल में जा गिरा। आदेश को गड्ढे में गिरता देख वहां काम कर रहे अन्य मजदूरों ने शोर मचा दिया। काफी प्रयास के बावजूद आदेश गड्ढे से बाहर नहीं निकल सका। जिसके चलते वह बेहोश हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मकान निर्माण में आदेश का भाई सुरेश भी मजदूरी कर रहा था। लोगों ने उसके माध्यम से आदेश का रेस्क्यू प्रारंभ किया। आदेश के भाई को पैर में रस्सी बांधकर बोरवेल में उतारा गया। जिसके बाद आदेश को बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल के चिकित्सकों ने आदेश को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर चरथावल प्रभारी आईपीएस अभिजीत कुमार एवं दधेडु चौकी प्रभारी रामवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों से बातचीत की।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय