Saturday, May 11, 2024

शामली में स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल में चोरों ने धावा बोलकर उड़ाई लाखों रूपये की नकदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। शहर के कैराना रोड स्थित स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल में देर रात्रि चोरों ने धावा बोलकर लाखों रूपये की नकदी चोरी कर ली। सवेरे सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना की जांच करते हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला है। पुलिस ने घटना के संबंध में स्कूल के चौकीदार को भी हिरासत में लिया है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्थित स्कोटिश इंटरनेशनल स्कूल में देर रात्रि अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर करीब सात लाख रूपये की नकदी चोरी कर ली। बताया जाता है कि चोरों ने स्कूल के एकाउंट कार्यालय में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। कार्यालय में बच्चों के एडमिशन फीस को रखा गया था, जहां से चोर करीब सात लाख रूपये की नकदी को चोरी कर ले गए है।
मंगलवार सवेरे जब घटना की जानकारी स्कूल संचालकों को हुई तो उन्होने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने फोरेंसिक टीम को साथ लेकर घटना की जांच पडताल की। यही नही पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे लेकर मामले में जांच पडताल शुरू कर दी है।
पुलिस ने घटना के संबंध में स्कूल के चौकीदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। स्कूल संचालकों ने पुलिस को तहरीर देकर चोरी की घटना का खुलासा करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय