Sunday, April 28, 2024

सद्भावना मंच सेक्युलर फ्रंट के बैनर तले होली मिलन समारोह का आयोजन, फूलों की होली खेलकर दिया समाज को एक होने का संदेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत की अध्यक्षता व गौहर सिद्दिक़ी के नेतृत्व में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोहों में विभिन्न धर्मो के लोगों ने एक दूसरे के गले मिलकर सद्भावना मंच (सेक्युलर फ्रंट) के प्लेटफार्म पर परम्परागत तरीके से फूलों की होली खेली ओर समाज को एक होने का संदेश दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सद्भावना मंच सेक्युलर फ्रंट के बैनर तले सर्व समाज के लोगों ने एकता का सन्देश देते हुये एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी और होली मिलन कार्यक्रम में आये वक्ताओं ने कहा कि होली का यह पर्व आपसी तालमेल के साथ खुशियों के साथ नफरत ओर रंजिशें भुलाने का त्यौहार है। इस होली के त्यौहार को प्यार मोहब्बत और शांति से मनाने की भी अपील की गई। होली मिलन कार्यक्रम में आये सैकड़ों वरिष्ठ जनों ने सत्य के मार्ग पर चलकर जीवन को आदर्श बनाने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से  हिन्दू मुस्लिम धर्मों के लोगो के साथ साथ बीजेपी नेता सपा नेता व बसपा नेता ओर समाजसेवी गण मौजूद रहे। यह होली मिलन कार्यक्रम सर्व समाज में भाई चारे का संदेश देने में सफल रहा और उपस्थित लोगों ने इस तरह के कार्यक्रमों को समय की आवश्यकता बताया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय