Saturday, May 18, 2024

मेरठ में पीएनबी बैंक के एटीएम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, तीन एटीएम जले, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कोतवाली थाना क्षेत्र के ईव्ज चौराहा स्थित पंजाब नेशनल बैंक के तीन एटीएम में बुधवार को शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इस आग से दो एटीएम बुरी तरह से जल गए लेकिन एटीएम मशीनों में रखा पैसा बच गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ईव्ज चौराहे पर पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है। शाखा के बाहर बैंक के तीन एटीएम लगे हुए हैं। बुधवार सुबह शॉर्ट सर्किट से एक एटीएम मशीन में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने तीनों एटीएम मशीनों को अपनी चपेट में ले लिया। बैंक शाखा के पास तैनात पुलिसकर्मियों ने तत्काल इस मामले की जानकारी पीएनबी के अधिकारियों को दी। सूचना पर डिप्टी मैनेजर सत्यवीर सिंह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने फायर ब्रिगेड को मामले की जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। फायर ब्रिगेड ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दो एटीएम मशीन बुरी तरह से जल गई थी। डिप्टी मैनेजर ने बताया कि एटीएम मशीन बुरी तरह से जलने के बाद भी उनमें रखा पैसा सुरक्षित रहा। अगर समय से फायर ब्रिगेड आग पर काबू नहीं पाता तो एटीएम मशीनों में रखे लाखों रुपये जल सकते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय