Saturday, May 18, 2024

ललितपुर पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा, गोली से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ललितपुर। ललितपुर में व्यापारी के मुनीम से लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने मंगलवार की देर रात को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए है जबकि क्षेत्राधिकारी नगर और शहर कोतवाल के बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली लगी है। पुलिस ने खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि मंगलवार की देर रात सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस बल बदमाशों की तलाश में बिरधा चौकी क्षेत्र चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार तीनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। सीओ सिटी और शहर कोतवाल के बुलेट प्रुफ जैकेट में लगी है। वहीं, पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाश घायल हुए हैं। इनकी पहचान ग्राम मसौर कलां निवासी दिनेश, प्रीतम और नरेंद्र के रूप में की गई है। तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी ने बताया कि इन लोगों ने अपना जूर्म स्वीकारते हुए बताया कि 13 अक्टूबर को व्यापारी के मुनीम से पैसों से भरा बैग लूटा था। इनके पास से लूट का चार लाख 21 हजार रुपये नकद भी बरामद हुआ है। खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय