Friday, May 3, 2024

मेरठ में जमीन विवाद ने बर्बाद किया परिवार, पिता के साथ मिलकर युवक ने की बड़े भाई की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सोमवार को एक 26 वर्षीय युवक की उसी के छोटे भाई और पिता ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी और घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र के सठला गांव की है। यह जानकारी पुलिस ने दी।

मेरठ देहात पुलिस अधीक्षक कमलेश बहादुर ने बताया कि मवाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव सठला में फिरोज (26) नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एएसपी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि फिरोज ने कुछ साल पहले अलीना नाम की युवती से अदालत में विवाह किया था, जिसका उसके घरवाले विरोध करते थे। उन्होंने बताया कि अलीना के नाम गांव में कुछ जमीन थी, जिसको बेचने का दबाव फिरोज के पिता मुस्लिम और छोटा भाई जैद डालते थे। इसी विवाद के चलते फिरोज की उसके छोटे भाई व पिता द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई।

एएसपी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मवाना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय