Saturday, April 27, 2024

दिव्या पाहुजा हत्याकांड : फरार आरोपी रवि बंगा जयपुर में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम! गुरुग्राम की पूर्व मॉडल और मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले में गुरुग्राम पुलिस की एक टीम ने शुक्रवार को फरार आरोपी रवि बंगा को जयपुर में गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी (अपराध) वरुण दहिया ने कहा, “आरोपी को पूछताछ के लिए तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बंगा 2 जनवरी से फरार है। गुरुग्राम पुलिस ने उसके खिलाफ 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया था।

27 वर्षीय दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी को होटल सिटी प्वाइंट के मालिक अभिजीत सिंह ने कथित तौर पर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह उसी होटल में रह रही थी।

पुलिस के अनुसार, दिव्या और अभिजीत एक रिश्ते में थे और अभिजीत ने गुस्से में आकर महिला की हत्या कर दी, क्योंकि उसने अपने मोबाइल फोन से उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हटाने से इनकार कर दिया था।

अपनी गिरफ्तारी के बाद अभिजीत ने पुलिस को बताया कि दिव्या भी उसे ब्लैकमेल कर रही थी और उससे पैसे वसूल रही थी।

2 जनवरी को हुई हत्या के बाद अभिजीत के दोस्तों बलराज और रवि ने दिव्या के शव को पटियाला में भाखड़ा नहर में फेंक दिया था, जिसे 13 जनवरी को हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में एक नहर से बरामद किया गया था।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इस हत्याकांड में पंचकूला के सेक्टर-5 निवासी बलराज गिल और गुरुद्वारा रोड मॉडल टाउन, हिसार निवासी रवि बंगा शामिल थे।

दिव्या की हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, उसके सहयोगी ओम प्रकाश, हेमराज, बलराज गिल, परवेश, रवि बंगा और एक महिला मेघा सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

महिला ने दिव्या के दस्तावेज और निजी सामान छिपाने में अभिजीत की मदद की थी। ओम प्रकाश और हेमराज ने अभिजीत को दिव्या के शव को बीएमडब्ल्यू कार के बूट में खींचने में मदद की थी।

परवेश ने अभिजीत को हत्या के लिए हथियार मुहैया कराया था। दिव्या जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुज्जर के जरिए अभिजीत के संपर्क में आई।

बिंदर गुज्जर को 2016 में मुंबई में हुई गुरुग्राम पुलिस के साथ गैंगस्टर संदीप गाडोली की कथित “फर्जी मुठभेड़” का मुख्य साजिशकर्ता माना जाता है। दिव्या इस मामले में मुख्य आरोपी थीं।

बाद में उसे गैंगस्टर की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया और उसने सात साल जेल में बिताए। उन्हें पिछले साल जून में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी।

दिव्या के परिवार का आरोप है कि उसकी हत्या की साजिश अभिजीत के साथ मिलकर संदीप गाडोली के परिवार वालों ने रची थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय