Thursday, September 19, 2024

कासगंज में महिला अधिवक्ता की हत्या के आरोप में वकील व उसके 3 बेटे गिरफ्तार

कासगंज- उत्तर प्रदेश के कासगंज में महिला अधिवक्ता के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने तीन अधिवक्ताओं समेत चार लोगों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।


अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने पत्रकारों को बताया कि महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर के अपहरण और हत्या के मामले में नामजद मुस्तफ़ा कामिल एडवोकेट व उसके तीन बेटे असद मुस्तफ़ा एडवोकेट, हैदर मुस्तफ़ा एडवोकेट व सलमान मुस्तफ़ा को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होने बताया कि पीड़ित के परिजनो की तहरीर पर चारों नामजद को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुये गिरफ्तार किया गया और न्यायालय मे पेश किया गया। वहां से रिमांड मिलने के बाद चारों को जेल भेज दिया गया है। इनको वादी की एविडेंस के आधार पर जेल भेजा गया है। इस मामले में अभी जांच चल रही है और जल्द ही कुछ और महत्वपूर्ण गिरफ्तारियां हो सकती हैं।


श्री भारती ने बताया कि इन्वेस्टीगेशन अभी आगे और बाकी है। साक्ष्य संकलन कर रहे हैं। उसके उपरांत इसमें हम अग्रेतर कार्यवाही करेंगें। हत्या के कारणों की जानकारी देने से फिलहाल इंकार करते हुये उन्होने कहा “ डिटेल अभी आपको नहीं बताएँगे क्योंकि अभी इसमें और भी महत्वपूर्ण गिरफ्तारियां होनी हैं।फिर जो भी चीजें होंगीं वो आगे आपको बतायेंगे।”


गौरतलब है कि महिला वकील मोहिनी तोमर मंगलवार शाम कचहरी परिसर से लापता हो गयी थीं। उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मृतक के पति बृजेन्द्र तोमर ने दर्ज करायी थी। बुधवार देर शाम महिला वकील का शव रेखपुर रजपुरा नहर में उतराता मिला था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय