Thursday, September 19, 2024

दिल्ली के द्वारका में दिनदहाड़े वकील की गोली मारकर हत्या, बदमाशों के हौसले देख दहशत में लोग

नई दिल्ली | दिल्ली के द्वारका इलाके में बाइक सवार दो हमलावरों ने शनिवार को 53 वर्षीय एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान द्वारका के सेक्टर-12 निवासी वीरेंद्र कुमार के रूप में हुई है और 2021 में उचित प्रक्रिया का पालन करने के बाद उनकी सुरक्षा वापस ले ली गई थी। पहले उन्हें सुरक्षा मिली हुई थी।  मृतक पटियाला हाउस कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। दिल्ली में दिनदहाड़े सरेआम गोली मारकर हत्या की घटना से आसपास लोगो ने दहशत फ़ैल गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार शनिवार को शाम करीब 4:20 बजे द्वारका के सेक्टर-1 के पास हत्या की घटना की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। डीसीपी एम हर्षवर्धन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शाम 4:20 पर पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी। जिसमें बताया गया था कि सेक्टर-1 द्वारका के पास हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो पता चला कि मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने अर्टिगा गाड़ी पर बैठे शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, शुरुआती जांच में पुलिस को पुरानी रंजिश का मामला नजर आ रहा है। इस मामले में कई टीम बना दी गई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज, लोकल इंटेलिजेंस और टेक्निकल सर्विलांस की मदद ले रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय