Sunday, September 29, 2024

सनातन विरोधी हैं इंडी गठबंधन के नेता, उन्हें इस चुनाव में घर बैठाना जरूरी : जेपी नड्डा

बलिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को एक चुनावी जनसभा में इंडी गठबंधन पर करारा हमला बोला। नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेता सनातन विरोधी हैं। इस चुनाव में उन्हें घर बैठाना जरूरी है।

नड्डा ने बलिया लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार नीरज शेखर के समर्थन में शुक्रवार को जनाड़ी में आयोजित जनसभा में कहा कि पिछले 10 वर्षों तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिना भेदभाव के सरकार चलाई। उन्होंने कांग्रेस और सपा समेत विपक्षी दलों के गठबंधन आईएनडीआईए को घमंडिया गठबंधन बताते हुए कहा कि इसके नेता समाज को बांटना चाहते हैं। इस गठबंधन में सब के सब परिवारवादी पार्टियां हैं। ये सब भ्रष्टाचारी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदी कहते हैं भ्रष्टाचार मिटाओ, ये कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ। यूपीए सरकार के कोयला समेत कई घोटालों का जिक्र उन्होंने कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि सोनिया और राहुल समेत तमाम विपक्षी नेता जमानत पर हैं। ये सब राम विरोधी हैं। राहुल को संसद हमले के मास्टरमाइंड के साथ खड़ा बताते हुए कहा कि ये लोग सनातन विरोधी हैं। इसलिए इन्हें घर बैठाना जरूरी है।

नड्डा ने नीरज शेखर को अनुभवी नेता बताते हुए कहा कि ये राजनीति में आगे जाएंगे। उन्होंने यह चुनाव सिर्फ नीरज शेखर को सांसद बनाने का चुनाव नहीं है। यह चुनाव मोदी के 2047 तक विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है। बीते 10 सालों में मोदी ने सिर्फ भारत का भाग्य ही नहीं बदला, बल्कि उन्होंने भारत के राजनीति की संस्कृति भी बदली है। मोदी के नेतृत्व में भारत सशक्त हुआ है। अभी भारत दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था है। तीसरी बार मोदी सरकार आने पर बहुत जल्द यह तीसरी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। हमारी सरकार गरीबों के लिए काम करती है। मोदी ने चार करोड़ घर बनाकर दिए हैं। आज आयुष्मान भारत योजना दुनिया में सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना है। इससे साबित होता है कि मोदी सरकार गरीबों के लिए समर्पित है।

जनसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, नीरज शेखर, सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह, दानिश आजाद अंसारी, क्षेत्रीय सहजानंद राय, विजय बहादुर दूबे समेत कई प्रमुख नेता मौजूद थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय