Thursday, May 30, 2024

सहारनपुर में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के कुतुबशेर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर शाम 32 वर्षीय शख्स ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी पति को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान संदीप के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी शुक्रवार को दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने कुतुबशेर थाना अंतर्गत न्यू शारदा नगर की गली नंबर चार में गुरुवार देर शाम को महिला के शव को एक कमरे से बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतका की पहचान अलका (30) के रूप में हुई है। शहर पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दंपति के कोई संतान नहीं होने पर आपस में विवाद का प्रतीत हो रहा है। इसको लेकर पति ने पत्नी की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

एएसपी ने कहा कि आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी बीच शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। कहा कि पीड़िता के भाई की शिकायत पर संदीप के खिलाफ कुतुबशेर थाना में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय