Saturday, May 11, 2024

सीमा हैदर की तरह जूली आई बांग्लादेश से, अजय सैनी को ले गई अपने देश, उसके संबंधों की पड़ताल कर रही है मुरादाबाद पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद – पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन की तरह मुरादाबाद निवासी टैक्सी चालक अजय और बांग्लादेशी युवती जूली की प्रेम कहानी की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘फेसबुक’ के जरिये अजय के संपर्क में आयी जूली  मुरादाबाद पहुंची और हिंदू धर्म अपना कर शादी रचाई और अब बांग्लादेश से ख़ून से सनी तस्वीर भेज रही है।
सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी अजय की मां सुनीता सैनी ने पुलिस को बताया कि वह मूलरुप से मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव बीजना की निवासी है और करीब 15 साल से मुरादाबाद किराए के मकान में रहती है। 27 मार्च 2022 को उसके पति रामचन्द्र की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। दो बेटियां रविना, प्रियंका दोनों शादीशुदा हैं जबकि तीन बेटे अजय,विजय तथा संजय हैं। वह कपड़ों की सिलाई करके परिवार का खर्च चला रही है।


बड़ा बेटा अजय कुमार पिछले दो वर्ष से किसी जूली नाम की महिला से फेसबुक पर चैटिंग करता था। जिसके बारे में जानकारी करने पर पता चला कि जूली नाम की महिला बांग्लादेश की है। उक्त महिला अजय से मिलने के लिए मुरादाबाद स्थित घर पर जून 2022 में आयी थी। उस दौरान महिला अपनी 11 वर्षीया बेटी हलीमा को भी अपने साथ ले कर यहां आई थी और फिर दोनों ने रजामंदी से ट्यूबवेल कालोनी स्थित शिव मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से आपस में शादी कर ली थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


शादी के दस दिन बाद जूली अपनी बेटी हलीमा के साथ यह कहकर वापस बांग्लादेश लौट गई थी कि वह 15 दिन के वीजा पर भारत आई थी। लगभग चार महीने पहले जूली अपनी बेटी हलीमा को लेकर मुरादाबाद में अजय के साथ पति पत्नी के रूप में रह कर फिर तीनों बांग्लादेश वापस चले गए। बेटे अजय ने अपनी मां को फोन कर के बताया कि वह सही सलामत बांग्लादेश पहुंच गया है। अब 10 जुलाई को अजय ने व्हाट्सएप से कुछ फोटोग्राफ भेजे थे जिसमें उसके सिर में चोट लगी हुई थी, और पट्टी बंधी हुई थी।


इस संबंध में थाना सिविल लाइंस पुलिस द्वारा अजय से बात करने पर उसने बताया कि इस समय वह बांग्लादेश में है और पूरी तरह ठीक है। उसने बताया जूली का असली नाम जूलिया अख्तर है और उसके पूर्व पति की मृत्यु हो चुकी है।सात आठ कमरों के उसके निजी मकान के किराए से जूली के घर का खर्च चलता है। बांग्लादेश वह अपनी मर्जी से आया है।अजय कुमार व जूली के संबंध में सर्विलांस टीम द्वारा जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय