Wednesday, May 8, 2024

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तरह मेरी भी हो सकती है हत्या: बिट्टू बजरंगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। राजस्थान के जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद गौरक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी भी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। उन्होंने कहा कि अलग-अलग फोन नंबरों से लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। शनिवार रात भी उन्हें धमकी भरा फोन आया है।

गौरक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंगी को लगातार धमकियां मिलने पर पिछले दिनों कई समर्थक सहित तत्कालीन एनआईटी डीसीपी नरेंद्र कादियान से भी मिले थे और उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की थी। बजरंगी का आरोप है कि तत्कालीन डीसीपी नरेंद्र कादियान ने उन्हें धमकाकर भगा दिया था और अपनी सुरक्षा स्वयं करने को कहा था। पुलिस तुम्हारे के लिए खाली नहीं बैठी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोगामेडी की हत्या के बाद बिट्टू बजरंगी ने बताया कि वह न केवल गोरक्षा के लिए बल्कि बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए काम करते है। उन्होंने बताया कि उन्हें पिछले काफी लम्बे समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि 28 जुलाई को मेवात के नल्हड़ की घटना के बाद अब उन्हें लगातार रोजाना अलग-अलग नंबरों से देश के अलग-अलग क्षेत्र से धमकी भरे फोन आ रहे हैं, जिनकी शिकायत वह कमिश्रर से लेकर मुख्यमंत्री तक कर चुके हैं, लेकिन न तो मुख्यमंत्री की तरफ से कोई आश्वासन मिला है और न ही पुलिस कमिश्रर फरीदाबाद की तरफ से उन्हें कोई सुरक्षा मिली। बजरंगी ने कहा कि उन्हें जान का खतरा बना हुआ है, अगर उन्हें कोई नुकसान पहुंचता है या जान जाती है तो उनकी हत्या का जिम्मेदार न केवल फरीदाबाद पुलिस प्रशासन होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय