Monday, April 22, 2024

नोएडा से बिहार के लिए डबल डेकर बस में शराब की तस्करी, 42 पेटी शराब बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक बार फिर बिहार तस्करी कर ले जाए जा रही शराब की बड़ी खेप पकड़ने में नोएडा पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। इस बार  बल डेकर बस में भरकर हरियाणा से तस्करी करके शराब बिहार में ले जाए जा रही थी। आज थाना सेक्टर-39 पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बिहार जा रही है डबल डेकर बस से 42 पेटी हरियाणा मार्का शराब, बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
 

थाना सेक्टर- 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-37 चैकी प्रभारी श्वेता ने एक सूचना का आधार पर आज एक डबल डेकर बस को रुकवाया। बस के अंदर केबिन में 42 पेटी हरियाणा मार्का शराब रखी हुई थी। उन्होंने बताया कि संतोष कुमार झा पुत्र हरीश चन्द्र झा को थाना क्षेत्र के एसोटेक बिल्डिंग के पीछे खाली पडे प्लाट, ग्राम छलैरा सेक्टर-44 नोएडा से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि बस चालक संतोष कुमार झा से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हरियाणा मार्का शराब को वे लोग बस की डिग्गी में छुपा कर यहां से तस्करी करके बिहार प्रांत में ले जाते हैं। बिहार में शराब बंदी लागू है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस वजह से ये लोग तस्करी की शराब वहां पर बेचकर मोटी रकम कमा रहे हैं। थाना प्रभारी ने अभियुक्त के कब्जे से अवैध अंग्रेजी शराब 20 पेटी रॉयल ग्रीन, 12 पेटी रॉयल चैलेन्जर्स, 4 पेटी रॉयल स्टैग, 3 पेटी सिग्नेचर, 3 पेटी ब्लेन्डर प्राइड अवैध अंग्रेजी शराब हरियाणा मार्का कुल 42 पेटी (504 बोतल) बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त शिव महिमा ट्रेवल्स बस से नोएडा से बिहार के लिए सवारी ले जाने का कार्य करता है तथा फरीदाबाद हरियाणा में निर्मित अंग्रेजी शराब को सस्ते दामों में खरीद कर बस में रखकर बिहार ले जाता है और बिहार में शराब की अच्छी कीमत मिलने पर शराब को बेच देता है। उन्होंने बताया कि इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी हासिल की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय