Friday, May 3, 2024

मप्र के गुना में लव जिहाद: हिंदू लड़की को बंधक बनाकर दरिंदगी, जख्मों पर डाली मिर्च, होठों को फेवीक्विक से चिपकाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश के गुना जिले से लव जिहाद का खौफनाक मामला सामने आया है। एक मुस्लिम युवक ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली हिंदू युवती के साथ हैवानियत की सारी हदें पार दी। उसने युवती पर जबरन शादी और मकान की रजिस्ट्री का दबाव बनाया और जब युवती ने इनकार किया तो उसे बेरहमी से पीटा और उसके बाद जख्मों एवं आंख में मिर्च डाली। इतना ही नहीं चीखने पर उसके होंठों पर फेवीक्विक डाल दी।

मामला गुना जिले के कैंट थाना क्षेत्र के नानाखेड़ी इलाके का है। यहां एक हिंदू लड़की को मुस्लिम युवक अयान पठान ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। लड़की की मां को इस रिश्ते से आपत्ति थी लेकिन वह मां से लड़कर अयान के पास पहुंच गई। अयान ने अपने ही घर में उसे महीनेभर से ज्यादा समय तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान वह हिंदू लड़की से संबंध बनाता और उसके साथ जमकर मारपीट करता। अयान पठान बात-बात पर उसके साथ मारपीट करता। इतना ही नहीं, उसने युवती को बेल्ट से मारने से पहले उसके होंठ फेवीक्विक से चिपकाए, ताकि वो चीख ना पाए। यही नहीं, वो मारपीट से बने घावों पर लाल मिर्च डाल देता था। किसी तरह से लड़की अपनी जान बचाकर अपने घर पहुंची, तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने दरिंदगी की शिकार पीड़ित युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान के बाद केस दर्ज कर आरोपित अयान को गिरफ्तार कर लिया है।

गुना एसपी संजीव कुमार ने शुक्रवार को बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती के बयान के आधार पर आगे जो कार्रवाई बनेगी, वह की जाएगी।‎ उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने उसके घर छापा मारा तो कैन में 60 लीटर शराब भी मिली है, जिसे जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत भी केस दर्ज कर लिया गया है। शुक्रवार को आरोपित को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

यह पूरा मामला गुना के कैंट थाना क्षेत्र का है। 23 साल की युवती अपनी मां के साथ रहती है। युवती के पिता की मौत ‎हो चुकी है और भाई-बहन भी नहीं हैं। उसे घर के पास में ही रहने वाले मुस्लिम युवक अयान पठान से प्यार हो गया था लेकिन अयान के दूसरे धर्म का होने के कारण इस रिश्ते से युवती की मां को आपत्ति थी। इसके बाद दोनों शिवपुरी में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। कुछ दिन दोनों की बीच सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद अयान का व्यवहार बदल गया। वह युवती पर जबरन शादी का दबाव बनाने लगा। इतना ही नहीं मकान की रजिस्ट्री उसके नाम करने को कहने लगा। युवती ने इनकार कर दिया, तो उसे एक महीने घर में कैद करके रखा। उसके साथ मारपीट और जबरदस्ती करने लगा। बीते मंगलवार को उसे बेरहमी से पाइप और बेल्ट से पीटा, उसके बाद चोटों और आंखों में मिर्च डाली और लड़की के चीखने पर उसके मुहं में फेवीक्विक डाल दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय