Friday, May 3, 2024

गृहमंत्री अमित शाह मथुरा, सीएम योगी राजस्थान में आज करेंगे चुनावी जनसभा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह शनिवार को मथुरा के प्रवास पर रहेंगे। वह भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में जनसभा करेंगे। वह छठीकरा वृन्दावन रोड, वैष्णोदेवी मंदिर प्रियाकान्त जू मंदिर के बीच का मैदान में आयोजित एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष निर्भय पांडेय ने बताया कि अमित शाह 20 अप्रैल को सायं 4:30 बजे मथुरा में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। पार्टी की ओर से इसकी तैयारी कर ली गई है। करीब 2 लाख लोगों की भीड़ जनसभा में जुटाने की तैयारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनावी सभाओं के क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को भीलवाड़ा, उदयपुर और जोधपुर (राजस्थान) के प्रवास पर रहेंगे। सीएम योगी पूर्वाह्न 11 बजे भीलवाड़ा (राजस्थान) में तथा दोपहर दो बजे उदयपुर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद सायं 06 बजे जोधपुर में जनसभा एवं रोड शो करेंगे।

भाजपा प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह शनिवार को जौनपुर और गाजीपुर के प्रवास पर रहेंगे। वह सुबह 11 बजे जौनपुर तथा दोपहर ढाई बजे गाजीपुर में आयोजित विभिन्न संगठनात्मक बैठकों को सम्बोधित करेंगे।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को कानपुर और इटावा के प्रवास पर रहेंगे। श्री मौर्य सुबह 11 बजे घंटा घर चौराहा, कानपुर में भाजपा प्रत्याशी की नामांकन सभा तथा दोपहर 01 बजे मोतीझील कलेट्रेट के सामने, इटावा में भाजपा प्रत्याशी की नामांकन सभा को सम्बोधित करेंगे।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सीतापुर और शाहजहांपुर के प्रवास पर रहेंगे। उपमुख्यमंत्री श्री पाठक सुबह 11 बजे ग्रीन फील्ड स्कूल, हरगांव, सीतापुर में तथा दोपहर 01 बजे मंदनापुर रोड, काठ रामलीला मैदान के पास, ददरौल, शाहजहांपुर में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री बीएल वर्मा शनिवार को फर्रूखाबाद और कन्नौज के प्रवास पर रहेंगे। वह सुबह 11 नारायण आश्रम, फर्रूखाबाद में तथा दोपहर 02 बजे स्टार कोल्ड, छिबरामऊ, कन्नौज में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। प्रदेश सरकार में मंत्री गुलाब देबी मेरठ के प्रवास पर रहेंगी तथा विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होगी। मंत्री डाॅ. योगेन्द्र उपाध्याय हाथरस, मंत्री संदीप सिंह कन्नौज एवं मंत्री श्रीमती रजनी तिवारी फर्रूखाबाद के प्रवास पर रहेंगी। भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष कान्ताकर्दम गौतमबुद्धनगर, द्वय प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल लखीमपुर खीरी एवं अनूप गुप्ता सीतापुर और हरदोई के प्रवास पर रहेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय