Friday, April 26, 2024

संजीव बालियान के गांव कुटबा कुटबी में फर्जी मतदान को लेकर शिकायत, हरेंद्र मलिक के फर्जी वोटर पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शाहपुर। लोकसभा 2024 के प्रथम चरण में आज हुए मुजफ्फरनगर लोकसभा के मतदान क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान हुआ।सुबह शुरु हुए मतदान में मतदान केंद्रों पर लंबी लंबी लाइन लगी रही। दोपहर में कुछ पोलिंग बूथ खाली रहै। दोपहर बाद मतदान केंद्रों पर लंबी लाइन लग गई।
कस्बे के जूनियर हाईस्कूल गोकुलपुर में एक बूथ पर एक महिला मतदान कर्मी के पति को बूथ के अंदर पाए जाने पर सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक ने फर्जी मतदान कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों को सौप दिया।
गांव कुटबा कुटबी के मतदान केंद्रों पर भी सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक ने फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए डीएम व एसएसपी सहित मुख्य चुनाव आयुक्त को शिकायत की। शिकायत पर डीएम अरविंद मल्लपा बंगारी व एसएसपी अभिषेक सिंह गांव कुटबा कुटबी के मतदान केंद्रों पर पहुंचे व मतदान केंद्रों पर लगी मतदाताओं की लाइन में उनकी वोट पर्ची व आधार कार्डो की जांच की।
गांव कुटबा के प्राथमिक विद्यालय का बड़ा मेन गेट बन्द मिलने पर सेक्टर मजिस्ट्रेट को तुरन्त बड़ा गेट खुलवाने के निर्देश दिए। डीएम ने वृद्ध महिला को लाइन में खड़ा देखकर सीनियर सिटीजन प्राथमिकता के आधार पर तुरंत उनका वोट डलवाया। डीएम व एसएसपी ने मौके पर मौजूद लोगों से भी फर्जी मतदान को लेकर पूछताछ की।
गांव काकड़ा के मतदान केंद्र पर 95 वर्षीय महिला रामभतेरी पत्नी श्यामलाल  मतदान करने के बाद जब घर वापस लौट रही थी तभी उसकी मौत हो गई। क्षेत्र के गांव सोरम, काकड़ा, कमालपुर, दुल्हेरा , बसीकला, पलड़ा, पलड़ी, आदमपुर, धनायन, हरसौली, तावली में भी मतदान शांतिपूर्ण रहा। मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र में लगभग 57 प्रतिशत मतदान हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय