Friday, May 3, 2024

पहले चरण के बाद भाजपा का दावा: देश में पीएम मोदी की लहर, बढ़ेगा भाजपा की जीत का अंतर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत देश के 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को मतदान संपन्न होने के बाद भाजपा ने बड़ी जीत का दावा किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि पहले चरण के चुनाव में पीएम मोदी के पक्ष में देश की जनता एकजुट नजर आ रही है और निश्चित रूप से एक लहर दिख रही है। दूसरी तरफ, ‘इंडिया’ गठबंधन और उनके स्वघोषित नेता राहुल गांधी की तथाकथित ‘करेंट’ की बिजली भी गुल नजर आ रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने पहले चरण के चुनाव से ही भाजपा की बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि आगाज यह बताता है कि चुनाव का अंजाम क्या होगा। देश के भिन्न-भिन्न अंचलों में आज जिन 102 सीटों पर मतदान हुआ है, उसमें मतदान का जो मनोभाव दिखा है वह प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक मजबूत और निर्णायक सरकार देने के लिए बहुत ही दृढ़ता के साथ नजर आया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी आश्वस्त है कि प्रथम चरण में पिछली बार से कहीं अधिक सीटें जीतकर अपने विजय के अंतर को प्रभावी एवं निर्णायक ढंग से बढ़ाने में सफल होगी। भाजपा उन राज्यों में भी छलांग मारने जा रही है, जहां अभी तक पार्टी को उतना महत्पपूर्ण नहीं माना जाता है।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए त्रिवेदी ने कहा कि नफरत की दुकान का कोई भी सामान प्रभावी होता नजर नहीं आ रहा है। प्रथम चरण का मतदान समाप्त होने तक एक बात और स्पष्ट हो गई है कि पहले चरण का मतदान पूरा हो गया है, लेकिन राहुल गांधी अभी भी अमेठी से नामांकन करने का साहस नहीं बटोर पाए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय