Friday, October 18, 2024

डम्पर की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में केसली थाना क्षेत्र अंतर्गत केसली- सिलवानी मार्ग पर ग्राम जमुनिया गांव के पास गुरुवार की शाम एक तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मारी दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने के बाद बाइक चकनाचूर हो गई और उस पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम को डंपर तेज रफ्तार में एमपी 15 एचए 3727 सिलवानी की ओर से आ रहा था। इस दौरान उसने बाइक एमपी 15 क्यूसी 0960 को टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया। इसके बाद वह कुछ दूरी पर डंपर छोड़कर ड्राइवर भाग गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस प्रकरण दर्ज कर डंपर चालक की तलाश कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केसली थाना प्रभारी लोकेश पटेल ने बताया कि प्राथमिक जांच में मृतकों की पहचान नरसिंहपुर जिले के सुआतला थाना क्षेत्र के बितली गांव निवासी 32 वर्षीय संतोष तिवारी, 25 वर्षीय दिनेश कुमार गौंड और 42 वर्षीय लक्ष्मण गौंड के रूप में हुई है। तीनों मृतक श्रमिक थे। वे केसली के आगे वन देवी के दर्शन करने के लिए गए थे। वहां से लौटते समय यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि डंपर चालक हादसे के बाद वाहन छोड़कर भाग गया। डंपर को जब्त कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय