Friday, May 3, 2024

इटावा में मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने पर सपा नेता गिरफ्तार, बीजेपी ने लड़ाया था शिवपाल के खिलाफ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी के मामले को लेकर के चौबिया पुलिस और क्राइम ब्रांच ने पुलिस मुठभेड़ में समाजवादी पार्टी के नेता मनीष यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।


इटावा के एसएसपी संजय कुमार ने समाजवादी पार्टी के नेता मनीष कुमार की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए रविवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए सपा नेता मनीष यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत 19 आपराधिक मामले इटावा लखनऊ आदि जिलों में दर्ज है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी संजय कुमार  ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हिस्ट्रीशीटर मनीष यादव उर्फ पतरे निवासी नगला मर्दान थाना चौबिया ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी कर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट की थी। चौबिया थाने में आरोपी पर आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था। रविवार सुबह करीब सवा बजे पुलिस सपा नेता के गांव नगला मर्दान उसे गिरफ्तार करने पहुंची। पुलिस को देखकर उसने फायर कर दिया। पुलिस ने उसे घेरकर गिरफ्तार कर लिया।

मनीष यादव उर्फ पतरे लंबे समय से राजनीति से जुड़ा हुआ है। वह पहले सपा में रहा। इसके बाद 2017 विधानसभा से पहले भाजपा में शामिल हो गया। जसवंतनगर विधानसभा सीट से भाजपा ने उसे विधायक प्रत्याशी भी बनाया था। पतरे ने जसवंतनगर से सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव के सामने चुनाव लड़ा था। 2022 में विधानसभा चुनाव से पूर्व सपा में शामिल हो गया था।

मनीष यादव के पास से 315 बोर का एक तमंचा और तीन कारतूस और एक हजार भी बरामद हुए है।चौबिया थाने में मनीष यादव के खिलाफ प्रधानमंत्री पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर धारा 505 ओर 67 आईटीएक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय