Friday, April 26, 2024

डेट पर बुलाकर नहीं पहुंचा प्रेमी, ओवरब्रिज पर धरने पर बैठी युवती, पुलिस के छूटे पसीने !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। झारखंड के चक्रधरपुर में अपने प्रेमी की बेवफाई से आहत एक युवती शनिवार को ओवरब्रिज पर धरना देकर बैठ गई। युवती इस जिद पर अड़ गई कि जब तक उसका प्रेमी नहीं आता, वह यहां से टस से मस नहीं होगी। युवती को समझाने में स्थानीय लोगों से लेकर पुलिस तक के पसीने छूट गए। बड़ी मशक्कत के बाद युवती को समझाकर पुलिस थाने लाया गया। पुलिस युवक का पता लगाने में जुटी है।

युवती चाईबासा की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि चक्रधरपुर के टोकला थाना क्षेत्र में रहने वाले उसके प्रेमी ने आज पवन चौक पर मिलने बुलाया था। वह तय वक्त पर पहुंच गई, लेकिन उसका प्रेमी नहीं आया। उसका फोन भी आउट ऑफ रिच बताता रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घंटो तक इंतजार के बाद भी जब उसका प्रेमी से संपर्क नहीं हुआ तो वह पवन चौक स्थित ओवरब्रिज पर आकर बैठ गई। इसपर कई लोग वहां जुट आए। उन्होंने हादसे या अनहोनी की आशंका को देखते हुए युवती को समझाकर वहां से हटाने की कोशिश की, लेकिन उसने जिद ठान ली कि जब तक उसका प्रेमी यहां नहीं आता वह यहां से नहीं हटेगी। पुलिस अफसरों ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी।

ऐसे में वहां दो पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया, ताकि परेशान लड़की कोई गलत कदम न उठा ले। हालांकि कुछ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने लड़की को समझा-बुझाकर उठाया और थाने लेकर पहुंची। हालांकि लड़की ने प्रेमी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है। पुलिस युवक को बुलाकर मामले को सुलझाने की कोशिश में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय