Thursday, May 9, 2024

लखनऊ बार ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए गंभीर सवाल,बार ने कहा-लखनऊ की क़ानून व्यवस्था ध्वस्त, आज हड़ताल पर रहेंगे वकील .

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। लखनऊ सिविल कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या के बाद कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर वकीलों में नाराजगी जाहिर करते हुए, लखनऊ बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने गुरुवार को कार्य बहिष्कार की घोषणा की है। इसके चलते आज कोर्ट में वकीलों द्वारा हड़ताल की जाएगी। बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों की ओर से मीडिया को संबोधित करते हुए एक पत्र भी जारी किया गया है।

बार एसोसिएशन की ओर से जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि जिस तरह से दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या कर दी गई। कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था की क्या स्थिति है। वर्तमान में कोर्ट परिसर की जिस तरह की सुरक्षा व्यवस्था है, ऐसे में कभी भी कोर्ट परिसर में कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है। पत्र में लिखा गया है कि कई बार कोट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर करने के लिए अधिकारियों को पत्र लिखे गए। कोर्ट परिसर में तैनात मेटल डिटेक्टर तक खराब हैं। ऐसे में कभी भी परिसर में कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय