Tuesday, June 25, 2024

लखनऊ के आज़ाद मार्केट की बदलेगी सूरत, व्यापारियों को मिलेगी राहत : विधायक

लखनऊ। राजधानी लखनऊ की पूर्वी विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक ओ.पी.श्रीवास्तव रविवार को मैथलीशरण वार्ड में एच. ए.एल.के सामने स्थित आज़ाद मार्केट का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने यहां छोटी-बड़ी सभी दुकानों पर जाकर व्यापारियों की समस्याएं पूछीं।

विधायक ने शांति मेडिकल स्टोर,लारी जनरल स्टोर जैसी दुकानों के साथ वाहनों की मरम्मत करने वाले मैकेनिकों का भी हालचाल लिया। चुनाव में मतदान देने के लिए आभार भी प्रकट किया। व्यापारियों ने उन्हें मुख्य द्वार एवं पार्क का सुन्दरीकरण,बाजार के अंदर इंटरलॉकिंग लगाने जैसी समस्याएं बताईं जिसपर विधायक ओ.पी.श्रीवास्तव ने जल्द ही समस्याओं के हल करने का आश्वासन दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्थानीय निवासियों ने यहां पार्किंग बनाने की भी मांग रखी। इस दौरान उनके साथ मैथलीशरण वार्ड के पार्षद अशोक उपाध्याय भी साथ रहे। भाजपा नेता संदीप पाठक, शशांक शेखर गोल्डी, देवेश उपाध्याय, शांतनु दत्ता आदि अनेक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

शिकायतकर्ताओं से मिले, समाधान का आश्वासन दिया

आज़ाद मार्केट के निरीक्षण के बाद विधायक ओ.पी.श्रीवास्तव ने अपने निजी आवास सी-249 इंदिरानगर में विधानसभा क्षेत्र के निवासियों की शिकायतें सुनीं और उनके समाधान के लिए आश्वासन दिया। शक्तिनगर जन कल्याण समिति के अध्यक्ष बी.के.राय, पूर्व अध्यक्ष जी.एस.वर्मा ने भी अपने इलाके की समस्याओं का पत्र दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय