Saturday, May 18, 2024

सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में 10th में मधुर चौधरी और 12th में अवनी जैन ने किया जनपद का नाम रोशन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सीबीएसई बोर्ड ने कक्षा 10-12th का परीक्षा परिणाम घोषत कर दिया है। सीबीएसई बोर्ड की 10th परीक्षा में चैतन्य टेक्नो स्कूल के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। हाईस्कूल की परीक्षा में मधुर चौधरी ने सबसे अधिक अंक 99.6% प्रतिशत प्राप्त कर भारत वर्ष में मौजूद चैतन्य ग्रुप के 750 स्कूलों में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। एसडी पब्लिक स्कूल 12th की छात्रा अवनी जैन ने 98.6 अंक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है।

मधुर चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अभी 11th पीसीएम में है। और आगे चलकर वह आईआईटी इंजीनियर बनेंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए कड़ी मेहनत की है और छात्रों को सलाह दी कि सभी चीजें एक साथ पढ़ने से बेहतर है कि रोजाना एक सब्जेक्ट को थोड़ा-थोड़ा पढ़े है। लेकिन महेनत से पढ़े उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और अध्यापको को दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चैतन्य टेक्नो स्कूल की प्रधानाचार्य ने भी मधुर चौधरी को फूलों का बुके देकर और मिठाई खिलाकर बधाई दी और जानकारी देते हुए बताया कि भारतवर्ष में मौजूद 750 चैतन्य टेक्नो स्कूल की ब्रांच में टॉप किया है।

मुजफ्फरनगर के एसडी पब्लिक स्कूल 12th की छात्रा अवनी जैन ने 98.6 अंक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ साथ मेरे टीचरों ने बहुत मेहनत की है। और वह हमेशा मेरे साथ रहे हैं। अवनी जैन ने सीबीएसई बोर्ड के हाईस्कूल में भी 99.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया था। वही अवनी जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि वह चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती है। और पिछले महीने से तैयारियां भी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रेशर लेकर पढ़ाई मत करें इससे डिस्टर्ब होता है।

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय