Tuesday, May 21, 2024

महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है मध्य प्रदेश : कांग्रेस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है। यहां महिलाओं के साथ सबसे अधिक दुर्व्यवहार के मामले सामने आ रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उज्जैन में बच्ची के साथ हुई दरिंदगी किसी से छिपी नहीं है। इस मामले में साफ तौर पर एमपी पुलिस की लापरवाही देखी जा सकती है लेकिन राज्य सरकार मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्रीनेत ने कहा कि जिस बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है वह सतना की रहने वाली है लेकिन राज्य पुलिस उसे उत्तर प्रदेश का बताती रही है। इस बच्ची को साजिशन लीपापोती कर उत्तर प्रदेश की मानसिक विक्षिप्त भिखारी बताया जा रहा था। जब वह बच्ची स्कूल से घर नहीं लौटी, तब उसके परिवार वाले सतना के पुलिस स्टेशन गए। वहां बच्ची के परिवार वालों से कहा गया कि आप यहां से जाइए और अपनी बेटी को खुद ढूंढिए। हम एफआईआर दर्ज नहीं करेंगे।

श्रीनेत ने कहा कि आज उस बच्ची व उसके परिजनों से कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात की है लेकिन राज्य सरकार का कोई प्रतिनिधि अभी तक अस्पताल नहीं पहुंचा है जबकि बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

उल्लेखनीय है कि उज्जैन में 12 साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। कांग्रेस का आरोप है राज्य में महिलाएं, बच्चियां सुरक्षित नहीं है। देश में सबसे अधिक दुष्कर्म के मामले मध्य प्रदेश से आ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय