Sunday, May 12, 2024

मध्य प्रदेश चुनाव : भाजपा उम्मीदवार बने मंत्री जी को जनता ने सुनाई खरी-खोटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शिवपुरी। मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के दौरान कई स्थानों पर उम्मीदवारों को जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ हुआ है शिवपुरी के पोहरी में जहां लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा को जनता की खरी-खोटी सुननी पड़ी।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा पोहरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार हैं। राठखेड़ा पोहरी की जनता के बीच में वोट मांगने जा रहे हैं। राठखेड़ा आकुर्शी और सकतपुर गांव में जब चुनाव-प्रचार के लिए गए थे और जनता से वोट की अपील कर रहे थे, तभी ग्रामीणों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इतना ही नहीं ग्रामीण पिछले पांच सालों का हिसाब मांगने लगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राज्य मंत्री राठखेड़ा विरोध कर रहे ग्रामीणों से कहते हैं कि अबकी बार और मुझे विधायक बनाओ, मैं आपका रोड डलवाऊंगा और आपकी समस्याओं का निपटारा करूंगा।

बता दें कि राज्य मंत्री राठखेड़ा पिछले पांच सालों से पोहरी विधानसभा का नेतृत्व करते आ रहे हैं। वे लगातार दो बार पोहरी विधानसभा से विधायक चुने जा चुके हैं।

वर्ष 2018 में कांग्रेस ने सुरेश राठखेड़ा को टिकट दिया था। विधायक निर्वाचित होने के बाद मार्च 2020 में हुए दल-बदल के दौरान वह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। भाजपा ने उपचुनाव के दौरान उन्हें टिकट दिया और सुरेश राठखेड़ा चुनाव जीत गए थे। इस बार फिर से भाजपा ने उन्हें मैदान में उतारा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय