Thursday, April 18, 2024

मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट के दौरान ही परवीन बाबी के साथ भाग गए थे महेश भट्ट, पढ़ें पूरा किस्सा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म निर्माता महेश भट्ट, जिनका अभिनेत्री परवीन बाबी के साथ रिश्ता जगजाहिर है, ने हाल ही में उन बुरे दिनों के बारे में बात की, जब वह जिससे प्यार करते थे, वह गंभीर संकट और परेशानी में थी। निर्देशक ने उस समय को याद किया जब अभिनेत्री को बिजली के झटके दिए गए थे क्योंकि वह मानसिक बीमारी से जूझ रही थी।

चैट शो ‘द इनविंसिबल्स’ को होस्ट करने वाले अरबाज खान ने कहा, परवीन बाबी के इलाज का शायद एक तरीका था बिजली के झटके देकर। इस पर महेश भट्ट ने जवाब दिया, उसी वक्त मैं उसके साथ भाग गया था। यह ‘शान’ के निर्माण के दौरान था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा: ‘शान’ के लिए सेट लगाया गया था और वह फिल्म का बड़ा हिस्सा थीं। मुझे याद है कि मैं फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी के ऑफिस तक गया था। मैं तब कुछ भी नहीं था, उन्होंने बस देखा मुझे और कहा, ‘क्या हो रहा है?’। उस समय, मानसिक बीमारी एक पहेली हुआ करती थी- अब भी यह है। डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें सामान्य स्थिति में लौटने में 6-8 हफ्ते लगेंगे।

महेश ने परवीन के साथ अपने संबंधों पर एक फिल्म भी बनाई, जो 2005 में रिलीज हुई थी, जिसका शीर्षक ‘वो लम्हे’ था और इसमें कंगना रनौत और शाइनी आहूजा ने अभिनय किया था। उन्होंने आगे कहा: लेकिन फिल्म के निर्माण में इतना समय नहीं था, फिल्म में विदेशी फिल्म पेशेवर शामिल थे और मीटर चल रहा था। उस पर बहुत पैसा लगा था। लेकिन फिर मैंने उसका अपहरण कर लिया और उसे बैंगलोर ले गया।

‘वो लम्हे’ में कंगना ने सिजोफ्रेनिया से पीड़ित फिल्म अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी। चैट शो के दौरान महेश ने जो बताया, उसी तरह कंगना का किरदार भी शाइनी के किरदार से प्रभावित है, जो उनकी देखभाल करता है और बड़ा निर्देशक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय