Friday, April 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में झोलाछाप डॉक्टर मरीजों की जिंदगी से कर रहे खिलवाड़, चरथावल में भाकियू ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना चरथावल क्षेत्र में स्थित आरोग्य हॉस्पिटल में उस समय हंगामा हो गया, जब  आकिल निवासी नगला राई ने आरोग्य हॉस्पिटल में कार्यरत डा. अंजना पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अपनी पत्नी की बिगड़ती हालत का जिम्मेदार ठहराया है।

गुस्साए परिजनों ने भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के युवा जिला अध्यक्ष साकिर मुखिया के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ एवं ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोग्य हॉस्पिटल में धरना-प्रदर्शन कर पुलिस प्रशासन से झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्यवाही करने की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के युवा जिला अध्यक्ष साकिर मुखिया ने बताया कि डॉक्टरों के पास दो, चार महीने काम करने के बाद अपना हॉस्पिटल खोल कर बैठ जाते हैं और हॉस्पिटल में आने वाले मरीज एवं तीमारदारों को अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में लेकर उनका गलत इलाज करके पैसे ठगने का कार्य किया जा रहा है।

आरोग्य हॉस्पिटल पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस हॉस्पिटल में पूर्व में भी इस तरह की कई घटनाएं घटित हो चुकी हैं, जिनकी शिकायत उच्च अधिकारियों तक की जा चुकी है, मगर कोई किसी प्रकार की कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई

और आज भी यह हॉस्पिटल ज्यों का त्यों संचालित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल की आड़ में लोगों का खून चूसने एवं इलाज करने के नाम पर मोटी रकम वसूलने का काम झोलाछाप डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में  भाजपा की योगी सरकार के बावजूद भी भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है। योगी के खाकीधारियों का खौफ भ्रष्टाचारियों में न के बराबर ही देखने को मिल रहा है, क्योंकि किसी भी सेक्टर में भ्रष्टाचार कम होने का नाम नहीं ले रहा है, फिर चाहे वह सरकारी सेक्टर हो या प्राइवेट सेक्टर।

उन्होंने कहा कि यदि झोलाछाप डॉक्टरों के विरुद्ध जल्द ही सख्त कार्यवाही नहीं की गई, तो भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय