Saturday, May 18, 2024

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा जगदीप धनखड़ की नकल उतारना शर्मनाक,इस कृत्य पर सांसद पर कार्यवाही करे ममता बनर्जी-धर्मेंद्र मलिक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के राष्ट्रीय प्रवक्ता धर्मेंद्र मलिक ने एक बयान में कहा है कि संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान संसद परिसर में धरना स्थल पर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारना शर्मनाक कार्य है। ये लोग एक तरह से नकल उतारकर किसान प्रष्ठभूमि से आये उपराष्ट्रपति का अपमान कर रहे थे। इस घटना के समय सामने खड़े राहुल गांधी अपने फोन से धनखड़ की इस मिमिक्री का वीडियो भी बना रहे थे। और मनोज झा और केसी वेणुगोपाल समेत वहां मौजूद सारे सांसद एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का मज़ाक उड़ता देख हंस रहे थे।

ये घटना शर्मनाक है, हास्यास्पद और अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है। और दूसरा सांसद इसकी वीडियो बना रहा है। गिरावट की कोई हद नहीं है। इस तरह की घटना को किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं किया जा सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले भी इंडिया गठ्बन्धन के कुछ नेताओं ने पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति के बारे में गलत टिप्पणियां की थीं। उनका यह बयान बिलकुल भी उचित नहीं कहा जा सकता है। हम इस घटना की निंदा करते है और इन संसदों से कहना चाहते है कि इन्हें इसके लिए माफ़ी मंगनी चाहिए। और इनकी पार्टी की नेता ममता बनर्जी को भी इनके विरुद्ध कार्यवाही करनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय