Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में गृह क्लेश के चलते वृद्ध दंपत्ति ने विषैला पदार्थ खाकर की खुदकुशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के मंड़ी कोतवाली के मातागढ़ मोहल्ला निवासी 63 वर्षीय सेवानिवृत्त न्यायकर्मी पवन वर्मा और 60 वर्षीय पत्नी पद्मावती ने बीती रात विषैला पदार्थ खा लिया। दोनों की हालत बिगड़ने की जानकारी उनके साथ रह रहे छोटे बेटे हार्दिक वर्मा को लगी तो माता-पिता ने उसे बताया कि उन्होंने जहर खा लिया हैं।

बेटा और अन्य परिजन दोनों को नगर के प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए। जहां देर रात उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मंड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में लगी है। शुरूआती जांच में पता चला कि परिवार में कुछ दिनों से तनाव और क्लेश चल रहा था। जिसके चलते दंपत्ति ने विषैले पदार्थ का सेवन कर जान दे दी। पवन वर्मा मुजफ्फरनगर न्यायालय से दो वर्ष पूर्व सेवानिवृत्ति के बाद यहां सहारनपुर अपने छोटे बेटे के पास आकर रहने लगा था और बेटे के सर्राफें की दुकान पर बैठता था। उनका बड़ा बेटा गोपाल वर्मा शादीशुदा है और दिल्ली में सर्राफे का कारोबार करता हैं। उनकी छोटी बेटी जिया वर्मा साथ रहती है।

पुलिस ने दोनों का विसरा सुरक्षित रख लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के प्रयास में लगी है। पूरी सच्चाई सामने आने में कुछ समय लग सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय