Saturday, May 11, 2024

विपक्ष के अन्य नेताओं के साथ कल मणिपुर जाएंगे रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी, जानेंगे हाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मणिपुर में हो रही हिंसा को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद चौधरी जयंत सिंह शनिवार 29 जुलाई को विपक्ष के अन्य नेताओं व प्रतिनिधियों के साथ मणिपुर जाएंगे और वहां की मौजूदा परिस्थित से अवगत होंगे तथा लंबे समय से पीड़ा झेल रहे मणिपुर के लोगों से मुलाकात करेंगे। राष्ट्रीय लोक दल ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी साझा की है।

आपको बता दें कि मणिपुर हिंसा को लेकर देश की संसद में लगातार गतिरोध बना हुआ है एक और जहां पूरा विपक्ष संसद में प्रधानमंत्री द्वारा इस मुद्दे पर जवाब देने की मांग कर रहा है। वहीं सत्तापक्ष इस मुद्दे पर सदन में चर्चा को तैयार है, पर इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह को आगे कर रहा है। वहीं संसद में लगातार बने गतिरोध के बीच सभी विपक्षी दलों के नेताओं ने एक साथ शनिवार को मणिपुर जाकर वहां के मौजूदा हालात का जायजा लेने की घोषणा गुरुवार को की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें, इससे पहले मणिपुर घटना के विरोध में जयंत चौधरी संसद में काले कपड़े पहनकर पहुंचे थे। सत्ता पक्ष पर हमला करते हुए कहा था कि कुकी जनजाति की दो लड़कियों के निर्वस्त्र कराकर घुमाए जाने और यौन उत्पीड़न का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश को शर्मसार किया है।
इस अवसर पर उन्होंने कहा था कि विरोध के लिए नए-नए तरीके अपनाने पर रहे हैं, लेकिन सदन की गंभीरता पूर्वक कार्रवाई होनी चाहिए. सरकार की जवाबदेही तय होनी चाहिए। साथ ही मणिपुर की घटना को लेकर प्रधानमंत्री को एक वक्तव्य देना चाहिए, ताकि पूरे देश को एक संदेश जाए कि मणिपुर घटना को लेकर सभी लोग गंभीर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय