Saturday, September 21, 2024

महिला किसान यूनियन ने ओलंपियन पहलवानों के साथ मारपीट की निंदा की

नई दिल्ली। संयुक्त किसान मोर्चा की सदस्य महिला किसान यूनियन ने रविवार को भाजपा सरकार के इशारे पर दिल्ली पुलिस द्वारा जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे ओलंपियन पहलवानों, सैकड़ों किसानों, बुजुर्ग महिलाओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और अवैध गिरफ्तारी की निंदा की।

जंतर-मंतर पर महिला सदस्यों के साथ पहुंचीं जालंधर स्थित महिला किसान यूनियन की अध्यक्ष राजविंदर कौर राजू ने कहा, यौन उत्पीड़न के खिलाफ न्याय की मांग कर रही देश की बेटियों को न्याय दिलाने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार महिलाओं पर अत्याचार कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसान नेता ने कहा कि गिरफ्तारी के दौरान पुलिसकर्मियों ने महिलाओं को घसीटकर बसों में फेंक दिया। उन्होंने कहा, “राष्ट्रीय राजधानी में जहां एक ओर लोकतंत्र के स्तंभ संसद के नए भवन के उद्घाटन का जश्न चल रहा था, वहीं कुछ कदमों की दूरी पर उसी शासन के इशारे पर लोकतांत्रिक मूल्यों को बेरहमी से कुचला जा रहा था।”

राजविंदर कौर ने आरोप लगाया कि महिला पहलवानों ने ओलंपिक पदक जीतकर विदेशों में भारत का नाम और तिरंगे झंडे का गौरव बढ़ाया है, जबकि भाजपा सरकार अपने ‘अपराधी’ सांसद को बचाने पर तुली हुई है।

उन्होंने मांग की कि आरोपी सांसद को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और सरकार उसे सभी संवैधानिक पदों से हटा दे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय