Monday, May 6, 2024

ब्रेकअप के बाद पहली बार दिखे माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस और गोविंदा की भतीजी आरती सिंह के विवाह समारोह इस वक्त चर्चा में है। मंगलवार रात विवाह के संगीत सेरेमनी बड़ी धूमधाम से मनाया। इस कार्यक्रम में कई टीवी कलाकार भी शामिल हुए। संगीत सेरेमनी में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया, रश्मि देसाई, युविका चौधरी, देवोलीना भट्टाचार्जी और कई अन्य लोग शामिल हुए।

आरती सिंह और दीपक चौहान के कार्यक्रम में एक एक्स सेलिब्रिटी कपल भी पहुंचा। ब्रेकअप के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पहली बार किसी इवेंट में नजर आए। दोनों एक ही समय में आरती और दीपक के कार्यक्रम में रेड कार्पेट पर उतरे लेकिन देखा गया कि दोनों ने एक-दूसरे को नजरअंदाज कर दिया। आरती, पारस और माहिरा ने बिग बॉस के 13वें सीजन में हिस्सा लिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम में पारस छाबड़ा, विशाल आदित्य सिंह के साथ पोज देते नजर आए, जबकि माहिरा शर्मा अपने भाई और मैनेजर के साथ वहां रुकीं। दोनों ने दूरी बनाए रखी और रेड कार्पेट के पास एक दूसरे को नजर अंदाज कर दिया। पारस के जाने के बाद माहिरा फोटो के लिए पोज देती नजर आईं।

इस बीच पारस और माहिरा की बात करें तो ये दोनों रिलेशनशिप में थे। वे चार साल तक साथ रहे, यहां तक कि लिव-इन में भी रहे। इन्हें बिग बॉस 13 में भी साथ देखा गया था। इस शो से बाहर आने के बाद भी वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन 2023 में उनका ब्रेकअप हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय