Wednesday, May 8, 2024

सुल्तानपुर में मुठभेड़ में विजय सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सुल्तानपुर। कोतवाली नगर क्षेत्र दरियापुर के पल्लवी होटल के पास नारायनपुर निवासी विजय नारायण सिंह की गोली मार कर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित को पुलिस ने सोमवार की आधी रात को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में आरोपित पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को बताया कि बीते दिनों विजय नारायण सिंह की गोली मार कर हत्या घटना में शामिल मुख्य आरोपी अजय सिंह निवासी थाना महारुआ जनपद अम्बेडकर नगर, जो दूबेपुर से लखनऊ जाने के फिराक में था। उसकी सूचना पर थाना बन्धुआकला एवं कोतवाली नगर पुलिस ने बीती रात घेर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एएसपी ने बताया कि मुख्य अरोपित अजय सिंह बीती रात ढाई बजे दरियापुर के पल्लवी होटल के पास मोटर साइकिल से आता दिखा। पुलिस को देखते ही उसने ताबड़तोड़ फायरिंग की। आत्मरक्षार्थ में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। इसमें अजय सिंह पैर में गोली लगने से घायल हो गया और उसे पकड़ लिया गया। उसके बिना नम्बर प्लेट की मोटर साइकिल और एक पिस्टल बरामद हुई हैं। घायल आरोपी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उल्लेखनीय है कि बहुचर्चित चिकित्सक हत्याकांड में नगर कोतवाली के नारायनपुर गांव निवासी विजय नारायन सिंह सह आरोपी था। हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद 14 मार्च को जेल से बाहर आया था। रविवार को वह अपने साथी अनूप शर्मा (30) निवासी शास्त्रीनगर के साथ दरियापुर तिराहे पर स्थित एक बार में पार्टी कर रहा था। उसके साथी की वहां मौजूद लोगों से विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक, एक व्यक्ति अजय सिंह द्वारा विजय नारायण सिंह को गोली मार दी और उनकी मौत हो गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय