Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में स्‍कूल के निकट ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में एक बड़े ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई। आग लगने के कारण ट्रांसफार्मर काफी देर तक जलता रहा। आसपास के लोगों ने मिलकर ट्रांसफार्मर की आग पर काबू पाया।

खास बात यह है कि ट्रांसफार्मर के ठीक बगल में बच्चों का स्कूल भी है। ट्रांसफार्मर के खुले और जर्जर तारों की शिकायत कई बार स्कूल और आसपास के लोग बिजली विभाग से कर चुके हैं लेकिन बिजली विभाग के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। घटना तड़के सुबह की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली सूचना के मुताबिक गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में निदा इंटर कॉलेज के पास एक बड़े ट्रांसफॉर्म में जर्जर तार होने की वजह से उसमे आग लग गई। आग की लपटें काफी तेज व ऊंची निकल रहीं थींं। इसके चलते आग पर काबू पाने में आसपास के लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। रेत और पानी के जरिए आग पर काबू पाया गया।

ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग में एक बंदर इसकी चपेट में आ गया और उसकी  मौत हो गई है। आसपास के लोगों के मुताबिक इस ट्रांसफार्मर के खुले तारों और जर्जर स्थिति के बारे में कई बार बिजली विभाग को अवगत कराया गया है और शिकायत भी दी गई है लेकिन बिजली विभाग ने इसकी सुध नहीं ली और आज हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय