Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में थाना खालापार पर हुई एसएचओ की तैनाती, महावीर चौहान को मिला चार्ज, अक्षय शर्मा बने शहर कोतवाल

मुजफ्फरनगर। जनपद में कानून व्यवस्था को सुदृढ करने के उद्देश्य से नवसृजित थाना खालापार में भी एसएचओ की तैनाती हो गई है। शहर कोतवाल महावीर सिंह चौहान को खालापार थाना प्रभारी बनाया गया है, जबकि रतनपुरी थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा को शहर कोतवाली प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

एसएसपी अभिषेक सिंह ने चार थाना प्रभारी व दर्जनों चौकी प्रभारियों के अलावा पांच सीओ के कार्यक्षेत्र में भी बदलाव किया है। एसएसपी ने सीओ जानसठ रामाशीष यादव को सीओ खतौली, यतेन्द्र सिंह नागर को सीओ खतौली से हटाकर सीओ जानसठ, देववृत वाजपेयी को सीओ भोपा से हटाकर सीओ अपराध/यातायात/चुनाव, सीओ फुगाना रविशंकर को सीओ भोपा व सीओ अपराध/यातायात/चुनाव संत प्रसाद उपाध्याय को सीओ फुगाना बनाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी ने नवसृजित थाना खालापार में भी स्टाफ की तैनाती कर दी है। शहर कोतवाली प्रभारी रहे महावीर सिंह चौहान को थाना खालापार का पहला एसएचओ बनने का गौरव प्राप्त हुआ है। एसएसपी के वाचक तेज सिंह को प्रभारी निरीक्षक थाना रतनपुरी, प्रभारी सम्मन सेल निरीक्षक लक्ष्मण वर्मा को जानसठ कोतवाली प्रभारी, रतनपुरी थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा को शहर कोतवाली प्रभारी व जानसठ थानाध्यक्ष जोगेन्द्र सिंह को एसओजी में स्थानांतरित कर दिया गया है।

उपनिरीक्षक विनीत मलिक को  प्रभारी चौकी बागोवाली से हटाकर थाना बुढाना, थाना बुढाना से एसआई बालिस्टर त्यागी को प्रभारी चौकी बागोवाली, मानवेंद्र भाटी को प्रभारी चौकी कल्याणपुरी से प्रभारी चौकी कचहरी, सतेन्द्र यादव को प्रभारी चौकी साकेत से प्रभारी चौकी स्टेडियम, अनिल कुमार को प्रभारी चौकी स्टेडियम से प्रभारी चौकी नईमंडी, अमन सिंह को थाना रामराज से प्रभारी चौकी कल्याणपुरी, रेशमपाल को एसएसआई थाना मंसूरपुर से प्रभारी चौकी साकेत, रामबीर सिंह को प्रभारी चौकी बघरा से प्रभारी चौकी खालापार, मशकूर अली को थाना ककरौली से प्रभारी चौकी बघरा, धर्मेन्द्र  श्योराण को प्रभारी चौकी खालापार से प्रभारी चौकी जौली, मोहित कुमार को प्रभारी चौकी भलवा से प्रभारी चौकी कस्बा जानसठ, महेन्द्र सिंह को थाना ककरौली से प्रभारी चौकी बायवाला, सुधीर कुमार को प्रभारी चौकी बायवाला से प्रभारी चौकी भलवा, नीरज कुमार को प्रभारी चौकी जटवाडा से प्रभारी चौकी बरला, सैंसरपाल सिंह को प्रभारी चौकी बरला से प्रभारी चौकी जटवाडा, राकेश यादव को प्रभारी चौकी जौली से थाना बुढाना, दिनेश शर्मा को प्रभारी चौकी कचहरी से थाना ककरौली, अमरेश कुमार को थाना तितावी से थाना खालापार, हरपाल सिंह को मीरांपुर से सम्मन सेल, नरेश कुमार को पुलिस लाइन से एसएसआई थाना भोपा, अनिल कुमार राघव को एसएसआई थाना मंसूरपुर, उपनिरीक्षक धनवीर सिंह को थाना शहर कोतवाली,  विशम्बर सिंह को थाना मीरांपुर, निर्दोष कुमार को थाना नईमंडी, बनीसिंह को थाना भोपा, विनोद कुमार को थाना नईमंडी, कर्णवीर सिंह को थाना भोपा, तेजवीर सिंह को थाना भोपा, राजेश सिंह को एसएसआई थाना छपार, शिव नंदन शर्मा को एसएसआई थाना ककरौली, चन्द्रवीर सिंह को थाना भौंराकला, रणवीर सिंह को थाना सिखेडा, अजयपाल यादव को थाना तितावी व सतपाल सिंह को थाना रामराज भेजा गया है। इसके अलावा निरीक्षक धर्मेन्द्र मोहन सिद्धू को अपराध  शाखा से प्रभारी सम्मन सेल व उपनिरीक्षक जोगेन्द्र सिंह को एसओजी से वाचक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय