Sunday, June 9, 2024

मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म ’72 हूरें’ का ट्रेलर, 7 जुलाई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के बाद इस समय आतंकवाद पर आधारित फिल्म ‘72 हूरें’ काफी चर्चा में है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म का ट्रेलर पास करने से साफ इनकार कर दिया था। हालांकि, इसके बावजूद फिल्म के मेकर्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के ट्रेलर में आतंकियों को हूरें यानी कुंवारी लड़कियों का मतलब समझाया जा रहा है। फिल्म में आत्मघाती हमले में मारे गए दो आतंकवादियों की कहानी दिखाई गई है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ट्रेनिंग के दौरान आतंकियों का ब्रेनवॉश करने के बाद वादा किया जाता है कि ‘तुम्हारे मरने के बाद 72 कुंवारी लड़कियां जन्नत में तुम्हारी सेवा में होंगी। ट्रेलर में ‘गेटवे ऑफ इंडिया’ पर हुए बम धमाके का दिल दहला देने वाला सीन देखा जा सकता है। मेकर्स ने दावा किया है कि फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने संवेदनशील दर्शकों की भावनाओं को देखते हुए फिल्म के ट्रेलर को मंजूरी देने से इनकार कर दिया है। फिल्म के सह-निर्माता अशोक पंडित ने सीबीएफसी के फैसले पर नाराजगी जताई है।

फिल्म में पवन मल्होत्रा, आमिर बशीर, राशिद नाज़, अशोक पाठक मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह चौहान ने किया है। ट्रेलर से घोषणा की गई है कि यह फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय