Tuesday, February 27, 2024

संदेशखाली मामले पर ममता ने तोड़ी चुप्पी, कहा पुलिस ने एक्शन लिया है….

हावड़ा। संदेशखाली मामले को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहली बार मुंह खुला है। गत बुधवार से उत्तर 24 परगना के संदेशखाली इलाके में जारी हिंसा को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने इस मामले में उचित कार्रवाई की है। हुगली के आरामबाग में एक सरकारी परिसेवा वितरण कार्यक्रम में जाने से पहले हावड़ा के डुमुरजुला में हेलीकॉप्टर पर सवार होने से पहले ममता बनर्जी ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “राज्य सरकार उचित कदम उठा रही है। राज्य महिला आयोग को भी वहां भेजा गया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राज्यपाल सीवी आनंद बोस केरल की अपनी यात्रा संक्षिप्त कर सोमवार को संदेशखाली पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री ने उनके दौरे पर टिप्पणी करते हुए कहा, ””आप जहां चाहें वहां जा सकते हैं। मैंने राज्य महिला आयोग को भी भेजा। उन्होंने एक रिपोर्ट दी है।”” ममता ने आगे कहा, ””और जिनके खिलाफ गुस्सा है, उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।””

पांच जनवरी को संदेशखाली में ईडी अधिकारियों पर हमला हुआ था। उस घटना का मुख्य आरोपी तृणमूल नेता शेख शाहजहां है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने उसके घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया है। ईडी अधिकारियों पर हमले के बाद से शाहजहां फरार है।

उल्लेखनीय हैं कि फिलहाल पुलिस ने तृणमूल नेता उत्तम सरदार और शिबू हाजरा को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय महिलाओं ने संदेशखाली में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के लिए इन दोनों के साथ शेख शाहजहां पर आरोप लगाया था और तीनों की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। बुधवार से इलाके में भड़की हिंसा के बाद शुक्रवार से पूरे क्षेत्र में धारा 144 लगी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय