Tuesday, April 30, 2024

जयपुर के रेस्टोरेंट में एल्विश यादव ने शख्स को मारा थप्पड़, कहा- ‘मैं ऐसा ही हूं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव ने हाल ही में जयपुर के एक रेस्तरां में एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में, एल्विश यादव रेस्टोरेंट में एंटर करते दिख रहे हैं, वह आगे बढ़ते हैं, लेकिन अचानक पीछे जाते हैं और एक व्यक्ति को थप्पड़ मार देते हैं। यूट्यूबर द्वारा दावा किया गया है कि उस व्यक्ति ने उनकी मां व परिवार के बारे में अपशब्द कहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एल्विश दोबारा उस शख्स को मारने की ओर आगे बढ़ते है, लेकिन उन्हें उनके दोस्त रोक लेते हैं। घटना को पास में ही बैठे किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो को एक्स पर शेयर कर दिया।

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, एल्विश ने एक्स पर ‘द खबरी’ द्वारा एक्सेस किया गया एक ऑडियो स्टेटमेंट जारी किया। अपने बयान में, यूट्यूबर ने अपना बचाव करते हुए दावा किया कि गालियां देने पर उन्होंने उस व्यक्ति को थप्पड़ मारा था।

उन्होंने कहा: ”भाई, देखो, मैटर ये है कि ना मुझे शौक है लड़ाई करने का, ना मेरे को हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से काम रखता हूं। मैं चलता हूं नॉर्मल, और जो फोटो खिंचवाने को कहता है, हम खिंचवाते हैं आराम से फोटो। पर जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, उसको नहीं बख्शते।”

उन्होंने आगे कहा, ”तुम्हे दिख रहा है कि साथ में पुलिस भी चल रही है और कमांडो भी है कि कुछ गलत कर दिया और पता नहीं चलेगा। लेकिन अगर कोई मुझे मां-बहन की गाली देगा तो मैं नहीं छोड़ूंगा। उसने मुझे बोला और मैंने जाके उसको थप्पड़ मार दिया। मुझे ऐसा करने का कोई पछतावा भी नहीं है। मैं ऐसा ही हूं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय